तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी मूनमून सेन का आसनसोल हिंसा पर चौकाने वाला बयान।

नमस्कार दोस्तों,

चौथे चरण के मतदान के दौरान आसनसोल में मतदाताओं को हिंसा का करना पड़ा सामना .

तृणमूल कांग्रेस आसनसोल हिंसा : 2019 लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान आज संपन्न हुआ। मतदान के दौरान आसनसोल में मतदाताओं को हिंसा का सामना करना पड़ा। आसनसोल में हुए इस हिंसा को लोकतंत्र पर हमले के रूप में देखा जा रहा है।आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी मूनमून सेन ने इस घटना पर चौकाने वाला बयान दिया है।

तृणमूल कांग्रेस आसनसोल हिंसा: मूनमून सेन का का चौकाने वाला बयान.

मूनमून सेन से इस घटना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, उन्हें बेड टी देर से मिली इस वजह से वे सही समय में सो कर नहीं उठ पाई। उन्हें इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं पता। मूनमून सेन के इस बयान ने सभी को चौका दिया।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की यह खिलाड़ी है अप्सरा के जैसी खूबसूरत। आप भी हो जायेंगे दीवाना।

29 अप्रैल को आसनसोल में आयोजित चौथे चरण का मतदान हिंसा की चपेट में आ गया। आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यासी बाबुल सुप्रियो पर हमला कर उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। माहौल बिगड़ते देख बाबुल सुप्रियो के सुरक्षा कर्मी उन्हें हिंसा वाली जगह से दूर ले गए।

तृणमूल कांग्रेस आसनसोल हिंसा : बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया।

बाबुल सुप्रियो ने बताया की तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मतदान के दौरान बूथ कैप्चरिंग की कोशिश की। बूथ कैप्चरिंग की कोशिश को नाकाम करने के दौरान बीजेपी और टीएमसी समर्थकों में झड़प ने हिंसा का रूप ले लिया। टीएमसी ने भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर डराने धमकाने का आरोप लगाया। टीएमसी ने मतदान केंद्र की सुरक्षा के लिए तैनात अर्ध सैनिक बलों पर भी निष्पक्षता से काम न करने आरोप लगाया।

लोकसभा चुनाव 2019 : जानिए पहले चरण के मतदान के बाद जनता के विचार।

आसनसोल से टीएमसी प्रत्याशी मूनमून सेन से जब इस हिंसा के बारे में पुछा गया तो उनका जवाब बेहद ही चौकाने वाला था। मूनमून सेन ने कहा की वो इस घटना से पूरी तरह से अनजान हैं। मूनमून सेन ने बताया की क्योंकि उन्हें सुबह बेड-टी देर से मिली इस वजह से वे देर से सोकर उठी। जल्दी न उठ पाने की वजह से उन्हें इस घटना के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

अभी-अभी : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में हुआ बड़ा नक्सली हमला। बीजेपी नेता व पांच जवान शहीद।

तृणमूल कांग्रेस आसनसोल हिंसा : मूनमून सेन ने हिंसा को बताया आम बात। 

आसनसोल घटना के बारे में उनकी प्रतिक्रिया पूछे जाने पर मूनमून सेन ने मतदान के दौरान हुए इस हिंसा को आम बात बताया है। उन्होंने इस हिंसा को मामूली घटना बताते हुए कहा की ऐसा हर जगह होता है। उन्होंने आगे कहा की वे अपने सीनियर से बैठक कर इस बात की जानकारी जरूर लेंगी की कहाँ और कैसे हिंसा हुई। उन्होंने कहा की थोड़ा तो हिंसा होगा ही ऐसा हर जगह होता है। पहले की तुलना में इस बार हिंसा काफी कम हुई है।

आज तक की रिपोर्टर मनोज्ञा लोइवाल पर भी हमला .

आज तक की एक खबर के मुताबिक टीएमसी कार्यकर्ताओं ने आज तक की रिपोर्टर मनोज्ञा लोइवाल पर भी हमला कर दिया। जब रिपोर्टर मनोज्ञा, बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो से बातचीत की कोशिस कर रही थी; तभी कुछ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने रिपोर्टर मनोज्ञा पर हमला कर दिया। राजनीती के सभी जानकार टीएमसी के इस हरकत की निंदा कर रहे हैं और चुनाव आयोग से उचित कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

ये हैं टेलीविज़न की 10 खूबसूरत अभिनेत्रियां। नंबर 1 है सबसे खूबसूरत।

दोस्तों इस खबर पर और ताजा अपडेट पाने के लिए हमें फॉलो करना न भूलें और अपना विचार हमें कमेंट करके जरूर बताएं धन्यवाद्। 

1 thought on “तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी मूनमून सेन का आसनसोल हिंसा पर चौकाने वाला बयान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *