संतकबीर नगर : देखिये बीजेपी सांसद की गुंडागर्दी, एक विधायक पर सरे आम बरसाए जूते।

google

नमस्कार दोस्तों,

दोस्तों, उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर से कल एक ऐसी खबर आई जो की भारतीय जनता पार्टी की साख पर धब्बा लगाने के लिए काफी है। संतकबीर नगर जिले के सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राकेश बघेल के बीच एक कार्यक्रम में किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस बहस ने अचानक ही उग्र रूप ले लिए और एक ही पार्टी के सांसद एवं विधायक आपस में किसी सड़क छाप गुंडे की तरह लड़ पड़े। जानकारी के मुताबिक शिलापट्ट पे अपना नाम न होने के कारण बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश बघेल के बीच कहा सुनी हो गई। जिसके बाद बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने जूता निकाल लिया और विधायक राकेश बघेल की जमकर पिटाई की। सबसे हैरानी की बात यह है की इस मौके पर योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद थे।

बॉलीवुड के इन फ्लॉप एक्टर्स की पहली फिल्म थी बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट।

 

यह पूरा घटना क्रम मीडिया के कैमरों में कैद हो गया और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो देखने से यह साफ़ पता चल रहा है की विवाद शुरू होने से पहले सांसद शरद त्रिपाठी इंजीनियर से कुछ सवाल पूछ रहे हैं पर इसी बीच विधायक राकेश बघेल भी इस सवाल जवाब में शामिल हो जाते हैं।

youtube

शिलापट्ट में अपना नाम न होने पर नाराज सांसद शरद त्रिपाठी ने इंजीनियर से पूछा क्या यह किसी गाइड लाइन में है ?

सांसद के इस प्रश्न पर विधायक राकेश बघेल बोले कि – इस मामले में आप मुझसे बात कर लीजियेगा। मैंने लगवाया है … .. .. आप क्या हैं।

शारद त्रिपाठी : मैं सांसद हूँ।

बीजेपी विधायक : आप फंडामेंटल राइट्स के मुताबिक बात कर लीजियेगा।

सांसद शरद त्रिपाठी : मैं आपसे क्यों बात करूँगा ?

विधायक राकेश बघेल : क्यों नहीं करेंगे।

सांसद शरद त्रिपाठी : मैं इंजीनियर से बात करूँगा।

राकेश सिंह : विधायक का नाम है।

शरद त्रिपाठी : आपसे बात क्यों करूँ ? अभी तुम्हारे जैसे कितने विधायकों को पैदा किया हूँ।

राकेश सिंह : जूता निकालें।

 

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां फ़िल्में न मिलने पर करने लगीं ये गन्दा काम।

 

इस बातचीत के बाद सांसद शरद त्रिपाठी अपना जूता निकालकर विधायक राकेश बघेल को पीटने लगते हैं। राकेश बघेल भी खुद को छुड़ाकर शरद त्रिपाठी पर कई थप्पड़ बरसाते हैं। मामला बिगड़ता देख सुरक्षा में तैनात पुलिस बीच बचाव करती दिखाई पड़ती है।

इस पुरे घटना क्रम से बीजेपी पार्टी को गुंडा पार्टी कहने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस घटना के फोटो और वीडियो को सबूत के तौर पर शेयर करके वे अपनी बात को प्रमाणित करते नज़र आ रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने भी इस घटना को शर्मनाक बताते हुए सांसद और विधायक दोनों को पार्टी कार्यालय तलब किया है।

 

ये हैं बॉलीवुड के 6 सबसे खूबसूरत एक्टर्स नंबर 1. हैं सबसे खूबसूरत।

 

लोकसभा चुनाव काफी नज़दीक है और ऐसे में यह घटना बीजेपी के लिए काफी नुक्सान दायक सिद्ध होने वाली है। घटना के बाद से ही यह खबर राजनीतिक गलियारों में आग की तरह फ़ैल गई है। विपक्ष के कई नेता इस घटना पर चुटकी लेते हुए कह रहे हैं की यह बीजेपी वालों की हकीकत है जो आज खुलकर लोगों के सामने आया है।

दोस्तों, इस मामले में आपकी क्या राय है मुझे कमेंट करें और यदि आपने अभी तक इस न्यूज़ को फॉलो नहीं किया है तो अभी कर दें धन्यवाद।

2 thoughts on “संतकबीर नगर : देखिये बीजेपी सांसद की गुंडागर्दी, एक विधायक पर सरे आम बरसाए जूते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *