विंग कमांडर अभिनन्दन वर्धमान को भारत छोड़ने आई महिला की सच्चाई आपको हैरान कर देगी।

कौन है वो महिला, जो अभिनंदन को वाघा बॉर्डर तक छोड़ने आई?नमस्कार दोस्तों,

दोस्तों, जैसा की हम सभी जानते हैं की पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए हमारे एयरफोर्स ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर वहां एयर स्ट्राइक किया और जैश ए मोहम्मद के सभी आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया। इस हमले में भारतीय वायु सेना ने काफी संख्या में बड़े आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की संख्या 250 से भी अधिक बताई  जा रही है।

 

भारत में छीड़ा राजनितिक युद्ध। विपक्ष ने मोदी पर लगाया आरोप।

 

भारत द्वारा किये गए इस एयर स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने आतंकियों के मौत का बदला लेने की मंशा से अपनी एयरफोर्स के 20 ऍफ़ 16 विमानों को  भारत की सीमा पर हमला करके हमारे आर्मी कैम्पों को तबाह करने के इरादे से भेज दिया। बॉर्डर पर गस्त लगा रहे भारत के वायु सेना के विमानों ने पाकिस्तानी विमानों को देखते ही खदेड़ दिया। पाकिस्तान के विमान हमारा कुछ नुक्सान पहुँचाने से पहले ही भारतीय विमानों की नज़र पर आ गये और उन्हें हमारे विमानों ने वापिस पाकिस्तान के भीतर खदेड़ दिया। पाकिस्तानी ऍफ़ 16 विमानों के साथ हुए इस मुठभेड़ में हमारा एक जाबाज विंग कमांडर अभिनन्दन वर्धमान  पाकिस्तान की सीमा में घुस गया।  दुश्मन का एक ऍफ़ 16 विमान मार गिराया और साथ ही इस डॉग फाइट के दौरान हमारा भी एक मिग 21 नष्ट हो गया।

 

पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की सत्यता को लेकर भारत में मच गया है राजनैतिक विवाद।

 

हमारा जाबाज विंग कमांडर 55 घंटे तक पाकिस्तान की आर्मी के कब्ज़े में रहा। भारत की कूटनीतिक दबाव के चलते पाकिस्तान को हमारे इस जाबाज़ ऑफिसर को छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। जब पाकिस्तान ने हमारे इस विंग कमांडर अभिनंदन को भारत को सुपुर्द किया तब अभिनन्दन को भारत छोड़ने आई पाकिस्तानी सेना और अभिनन्दन के साथ एक अनजान महिला को भी देखा गया। आइये जानते हैं की आखिर कौन थी वह  महिला…. … …

ये हैं बॉलीवुड की वो पांच अभिनेत्रियां जिन्होंने बदनाम होकर नाम कमाया है।

विंग कमांडर अभिनन्दन को भारत को सुपुर्द करते वक़्त अभिनन्दन के साथ कदम से कदम मिलकर चलती दिखी यह महिला न तो अभिनन्दन की पत्नी है और न ही  उनकी कोई रिश्तेदार। यह महिला पाकिस्तान विदेश विभाग में भारतीय मामलों की डायरेक्टर हैं। इस महिला का नाम डॉक्टर फरिहा बुगती है। फरिहा बुगती पाकिस्तान विदेश सेवा की अधिकारी हैं जो भारतीय विदेश सेवा के समकक्ष है। फरिहा बुगती ही वह महिला हैं जो की कुलभूषण यादव के मामले की भी देख रेख कर रही हैं।

दोस्तों, यदि आप सभी को यह खबर अच्छी लगी हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं और साथ ही हमें फॉलो / सब्सक्राइब करना न भूलें धन्यवाद्। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *