ये हैं बॉलीवुड की वो पांच अभिनेत्रियां जिन्होंने बदनाम होकर नाम कमाया है।

नमस्कार दोस्तों,

दोस्तों, बॉलीवुड अर्थात हिंदी सिनेमा जगत वह स्वप्न नगरी है जहां तक पहुँचने का ख्वाब 100 में से 90 लोग हर रोज देखते हैं। बॉलीवुड सितारों का लाइफ स्टाइल उनका स्टारडम हर किसी को अपनी और खिंच ही लेता है। सेलिब्रिटीज की लाइफ में एक जबरदस्त आकर्षण होता है जिसके खिंचाव से बच पाना बहोत ही मुश्किल होता है।

 

भारतीय वायु सेना के जाबाज विंग कमांडर अभिनन्दन वर्धमान का पहला इंटरव्यू।

 

कामयाबी के मुकाम तक पहुँचने के बाद एक सेलिब्रिटी के सुबह उठकर बाथरूम जाने से लेकर शाम को बिस्तर तक का पूरा सफर जब मीडिया के ख़बरों की सुर्खियां बन जाती है तो इन सुपरस्टार के प्रशंषकों के दिल में भी ऐसी लाइफस्टाइल के प्रति आकर्षण पैदा होना स्वभाविक है। पर हम अक्सर यह भूल जाते हैं की आइये पर हम जो तस्वीर देख रहे होते हैं, वास्तविकता उसके उलट होती है। जिस स्टारडम को देखकर हम लालायित हो रहे हों, यह जरुरी नहीं की वह सच में उतना लुभावना और सुखदायक हो। पर इस सच की गहराई में गोते लगाने की हिम्मत कोई नहीं करता। लोगों को तो बस समंदर की शतह पर सूरज की किरणों से बन रहे सुनहरी चमक से मतलब होता है। समंदर की गहराई से नहीं।

 

मारा गया भारत का सबसे बड़ा दुश्मन जैश ए मोहम्मद का मुखिया आतंकी मसूद अज़हर।

 

बड़े स्टार की तरह स्टारडम पाने और मीडिया की सुर्ख़ियों में अपनी जगह बनाने के चक्कर में कुछ लोग कभी कभी कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिससे उनका पूरा जीवन ही मजाक बनकर रह जाता है। आज मैं आपकी बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहा हूँ जिन्होंने पॉपुलर होने के लिए ऐसी हरकतें की जिससे वे सुर्ख़ियों में तो आई पर उन्हें शोहरत नहीं बल्कि शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

1 . राखी सावंत।

google

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली राखी सावंत मीडिया कवरेज की इतनी भूखी हैं की वो मीडिया में बने रहने के लिए उटपटांग हरकतें करती रहती हैं। उन्होंने अपने कॉमन बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप को भी सनसनी बना दिया था। उनका यह ब्रेकअप इतना ड्रामेबाज तरीके से हुआ था की आज भी पूरी दुनिया को याद है। लोगों ने इससे पहले पब्लिक के बीच प्यार का इजहार करना जरूर सुना था पर भीड़ के बीच ब्रेकअप पहली बार देखा।

 

ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस जिन्हे देख कर आप भी हो जाएंगे दीवाना।

 

ब्रेकअप की वजह से मिली सुर्ख़ियों का असर जब धीमा पड़ने लगा तो फिर उन्होंने देश की जनता को एक बार फिर तब हैरान कर दिया जब वो सिंगर मिक्का सिंह पर जबरन किश करने का आरोप लगाकर सुर्ख़ियों में आयीं। इससे भी जब जी नहीं भरा तो और अधिक सुर्ख़ियों में आने के लिए उन्होंने टेलीविजन पर अपना झूठा स्वयंवर तक करा डाला। टेलीविज़न पर आने वाला उनका यह सीरियल राखी का स्वयंवर भी ड्रामे से भरपूर रहा। हलाकि यह स्वयंवर झूठा निकला और राखी ने शो के विजेता से शादी करने से इंकार कर दिया।

2 . पूनम पांडे।

google

एक विवादित बयान ने पूनम पांडे को रातों रात सेलिब्रिटी बना दिया था। अपने इस बयान में पूनम पांडे ने कहा था की वे इंडियन क्रिकेट टीम को चीयर करने के लिए क्रिकेट के मैदान पे टॉप लेस्स होने वाली हैं. मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे अधिकतर अपने कपडे उतारने के बयान को लेकर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं। उन्होंने फिल्म नशा किया था जिसमे अपने बोल्ड सीन्स के लिए काफी चर्चा में रही। पूनम पांडे सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए इसी तरह के विवादित बयान देकर या उटपटांग हरकतें करके नेगेटिव पब्लिसिटी से अक्सर रातों रात सुर्ख़ियों में आ जाती हैं।

 

 

दुनिया में मात्र पाकिस्तान ही एक मात्र ऐसा देश।

 

3 . शर्लिन चोपड़ा।

google

बिग्रेड फिल्मों और आइटम नंबर के जरिये बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी अनेक मौकों पर नेगेटिव पब्लिसिटी का सहारा लिया है। शर्लिन चोपड़ा ने बिग्रेड फिल्मों और आइटम नंबर से उबरने के लिए बॉलीवुड में बेहतर मौकों की तलाश में थीं। उन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए पूर्ण रूप से वस्त्र विहीन होकर फोटो खिंचवाया और रातों रात सुर्ख़ियों में आ गई। इस फोटोशूट के बाद उन्होंने अपने आगामी फिल्म कामसुत्र 3डी के लिए एक बार फिर निर्वस्त्र होकर उसकी तस्वीरों को मीडिया में परोसा और उन्माद फैलाया।

4 . मल्लिका शेरावत।

google

देखते ही देखते यह हरियाणवी अभिनेत्री तब मीडिया की सुर्खियां बनी जब इन्होने अपनी पहली ही फिल्म में सबसे अधिक चुम्बन देने का रिकॉर्ड बना डाला। बॉलीवुड में अपना कदम रखने से लेकर अब तक यह अभिनेत्री हमेसा अपने बोल्ड सीन के लिए सुर्ख़ियों में रहीं। मल्लिका ने कुछ दक्षिण भारतीय और विदेशी फिल्मों में भी काम किया है पर मल्लिका शेरावत हमेसा अपनी फिल्मों की वजह से कम और अपनी अजीबोगरीब पोशाक को लेकर चर्चा में रहती हैं।

 

भारत की कूटनीति के सामने पाकिस्तान ने टेक दिए घुटने।

 

5 . सम्भावना सेठ।

google

 

बॉलीवुड में सबसे अधिक मोठे होठ वाली यह आइटम गर्ल हमेशा अपने आक्रामक रुख के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। यूँ तो इन्होने अपने अभिनय से बॉलीवुड में कभी कोई जगह नहीं बनाई पर अन्य कलाकारों के साथ दुर्व्यवहार और रियलिटी शोज में अपने आक्रामक रुख के लिए सुर्ख़ियों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो ही जाती हैं।

 

अपने आतंकी आकाओं पर भारत के हमले से पागल हुआ पाकिस्तान का प्रधानमंत्री इमरान खान।

तो दोस्तों, आप मेरी बातों से कितना शहमत हैं, मुझे कमेंट करके जरूर बताएं एवं मुझे फॉलो करना न भूलें, धन्यवाद्।