भोजपुरी फिल्मों की इन 6 अभिनेत्रियों की खूबसूरती बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं।

नमस्कार दोस्तों,

दोस्तों, फ़िल्में हमारे मनोरंजन सबसे अहम् साधन हैं। हम सभी को अपने छेत्रीय बोली भाषा की फिल्में अधिक पसंद आती है। हालांकि अभी भी कई बोली भाषा एवं संस्कृति के लोग अपने छेत्र की संस्कृति से दूर रहने को मज़बूर है क्योंकि कुछ छेत्र की अभी भी अपनी कोई लोकल फिल्म इंडस्ट्री नहीं। पर आज हम एक ऐसे लोकल बोली व संस्कृति के फिल्मों और उनके कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने बहोत ही कम समय में पुरे भारत भर में अपनी पहचान बना ली है। जी हाँ दोस्तों आज हम भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं भोजपुरी फिल्मों की उन एक्ट्रेस के बारे में जो की अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को दे रही हैं जोरदार टककर।

 

ये हैं टेलीविज़न की 10 खूबसूरत अभिनेत्रियां। नंबर 1 है सबसे खूबसूरत।

 

6  . प्रियंका पंडित।

Image result for priyanka pandit bhojpuri actress hindi

एक इंटरव्यू में प्रियंका पंडित ने बताया था की उन्होंने अपने पिता से छिपाकर अपनी पहली फिल्म की थी। जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। उनके पिता को यह मंज़ूर नहीं था की एक ब्राम्हण की लड़की फिल्मों में काम करे। उन्हें अपने पिता को मनाने में एक साल लग गया था। वर्तमान में प्रियंका पंडित भोजपुरी फिल्मों की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है। दर्शक उन्हें उनके बोल्ड लुक और बेबाक एक्टिंग के लिए काफी पसंद करते हैं।

 

बॉलीवुड के इन हस्तियों पर लगा है महिलाओं के शोषण का आरोप, नंबर 1 काट चूका है जेल की सजा।

 

5  . अक्षरा सिंह।

Related image

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। 30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक हैं। इन्होने साल 2011 में आई भोजपुरी फिल्म प्राण जाई पर वचन न जाई से अभिनय जगत में अपना पहला कदम रखा था। अक्षरा एक अभिनेत्री होने के साथ साथ एक गायिका और डांसर भी हैं। अक्षरा सिंह आज भोजपुरी फिल्मों की सबसे सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।

 

टेलीविज़न पर दर्शंकों को खूब डरा रहे हैं ये तीन हॉरर सीरियल। नंबर एक है सबसे डरावना।

 

4  . रानी चटर्जी।

Image result for rani chatterjee close up hd

रानी चटर्जी का जन्म 3 नवंबर 1989 को हुआ था। आज रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की एक सफल अभिनेत्री हैं। उन्होंने साल 2004 में आई भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसे वाला में रानी के किरदार की पहली सबसे सफल भूमिका निभाई थी। भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों के दिल में रानी चटर्जी ने अपना विशेष स्थान बनाया है। इनकी गिनती भोजपुरी फिल्मो की सबसे खुबसुरत अभिनेत्रियों में होती है।

 

क्या 2019 लोकसभा चुनाव के लिए राम मंदिर होगा बीजेपी का बड़ा मुद्दा ?

 

3  . आम्रपाली दुबे।

Image result for amrapali dubey biography in hindi

आम्रपाली दुबे का जन्म 11 अक्टूबर 1987 को गोरखपुर में हुआ था। आम्रपाली दुबे हिंदी टेलीविज़न और भोजपुरी सिनेमा की सफल अभिनेत्री हैं। वे अब तक कई हिंदी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने टीवी सीरियल रहना है तेरे पलकों की छाँव में पर सुमन के किरदार से अपना पहला अभिनय किया है। साल 2014 में आई भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी इनकी पहली फिल्म थी। अपने वजनदार शरीर के बावजूद आम्रपाली को भोजपुरी फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है। फिल्मों में अपने बोल्ड लुक के लिए आम्रपाली अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

 

बॉलीवुड के इन फ्लॉप एक्टर्स की पहली फिल्म थी बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट।

 

2  . काजल राघवानी।

Related image

काजल राघवानी का जन्म 20 जुलाई 1990 को बिहार के तेघरा बेगूसराय में हुआ था। काजल को नृत्य करना और किताबे लिखना बेहद पसंद है। काजल ने साल 2013 में आई भोजपुरी फिल्म रिहाई से अपने अभिनय करियर की सुरुवात की। काजल राघवानी भोजपुरी फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

 

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां फ़िल्में न मिलने पर करने लगीं ये गन्दा काम।

 

1 .ऋतू सिंह।

Related image

ऋतू सिंह का जन्म 11 सितम्बर साल 1992 में हुआ था। ऋतू सिंह मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री हैं पर इन्होने पंजाबी एवं हरयाणवी वीडियो एल्बम में भी काम किया है। साल 2013 में आई भोजपुरी फिल्म दिलदार सांवरिया से इन्होने भोजपुरी फिल्मों में  अपना पहला कदम रखा। ऋतू सिंह आज भोजपुरी फिल्मों की सबसे सफल एवं खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

 

ये हैं बॉलीवुड के 6 सबसे खूबसूरत एक्टर्स नंबर 1. हैं सबसे खूबसूरत।

 

दोस्तों इन अभिनेत्रियों में से आपकी फेवरेट कौन है यह हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करें धन्यवाद्।

1 thought on “भोजपुरी फिल्मों की इन 6 अभिनेत्रियों की खूबसूरती बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *