भारतीय महिला क्रिकेट टीम की यह खिलाड़ी है अप्सरा के जैसी खूबसूरत।

नमस्कार दोस्तों,

द कपिल शर्मा शो with महिला क्रिकेट टीम

द कपिल शर्मा शो : भले ही हमारा राष्ट्रीय खेल हॉकी  हो पर हमारे देश में क्रिकेट का खेल सबसे अधिक खेला और देखा जाता है। क्रिकेट के खिलाड़ी हमारे देश में किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। हमारे देश की महिलाएं आज हर छेत्र में पुरुषों के साथ कंधे से कन्धा मिला कर आगे बढ़ रही हैं। राजनीति, रोजगार, अभिनय या खेल का छेत्र हो महिलाएं कहीं भी पुरुषों से कम नहीं हैं। आज से कुछ दशक पहले क्रिकेट के खेल में केवल पुरुष क्रिकेट टीम का बोलबाला था ।  अब महिलाएं भी क्रिकेट के खेल में अपना जौहर दिखा रही हैं। पुरुषों की तरह उनके खेल प्रतिभा की भी चारो तरफ प्रशंसा हो रही है।

लोकसभा चुनाव 2019 : जानिए पहले चरण के मतदान के बाद जनता के विचार।

कौन हैं वेद कृष्णामूर्ति। 

Image result for veda krishnamurthy

दोस्तों आज हम महिला क्रिकेट टीम की एक ऐसी ही खिलाड़ी  के बारे में चर्चा करने वाले हैं। वेद कृष्णामूर्ति अपनी खेल प्रतिभा के साथ साथ अपनी खूबसूरती से भी अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं। महिला क्रिकेट टीम की इस खूबसूरत और प्रतिभावान खिलाड़ी का जन्म 16 अक्टूबर साल 1992 को चिकमंगलूर कर्णाटक में हुआ था। इन्होने 30 जून साल 2011 को डर्बी में इंग्लैंड महिलाओं के खिलाफ एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट में अपना पहला प्रदर्शन किया। वे दाहिने हाथ के बल्लेबाज और गेंदबाज़ हैं।

फिल्म कलंक का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो पहुंचे फिल्म के स्टार्स ने जम कर किया धमाल।

द कपिल शर्मा शो में भारतीय महिला क्रिकेटर्स। 

क्रिकेट फील्ड में अपने आक्रामक अंदाज़ से हटकर वेद एक बेहद ही चुलबुली और हंसमुख अंदाज़ की लड़की हैं। वेद को क्रिकेट के अलावा सेल्फ डिफेन्स का भी काफी अनुभव है। रविवार को प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो में महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया। महिला क्रिकेट टीम के कप्तान मिताली राज, झूलन गोस्वामी और वेद कृष्णामूर्ति इस शो का हिस्सा बने।

इन छः मनोरंजक धारावाहिकों ने टेलीविज़न पर मचा रखा है तहलका। नंबर 1 है सबको पसंद।

खेल के दौरान बजने वाले सीटियों को लेकर जब कपिल शर्मा ने खिलाड़ियों से सवाल पूछा की वे फर्क कैसे कर पाती हैं की कौन सी उन्हें देख कर बजाई गई है और कौन सी चौकों और छक्कों के लिए, तो कपिल के इस सवाल पर वेद ने कपिल को ही लपेट लिया। वेद ने कहा कि प्रोत्साहन के लिए बजने वाली और छेड़ने वाली सीटियों में फर्क होता है। आगे वेद ने कपिल को उन्ही के सवालों पर लपेटते हुए कहा की आप लड़के हैं इसलिए छेड़ने वाली सीटियों के बारे में आपको ज्यादा पता होगा। वेद के इस जवाब के बाद कपिल शर्मा गए।

दोस्तों आपको यह न्यूज़ कैसी लगी हमें कमेंट जरूर कीजियेगा और साथ ही हमें फॉलो करना न भूलें धन्यवाद्।

1 thought on “भारतीय महिला क्रिकेट टीम की यह खिलाड़ी है अप्सरा के जैसी खूबसूरत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *