करें यह काम, मिलेगा ढेर सारा पैसा

UCNews, NewsDog , google blog & wordpress
नमस्कार दोस्तों ,
दोस्तों वर्तमान समय में बेरोजगारी एक बहोत बड़ी समस्या है , और ऐसे में मोदी जी द्वारा पकोड़े बेचने की सलाह दिया जाना दिल को चोट पहुँचता है और हमें यह सोचने के लिए मज़बूर कर देता है की क्या हमने पकोड़े बेचने के लिए ही इतनी पढाई की थी , और क्या यही सुनने के लिए मोदी जी को पीएम बनाया था.
खैर मोदी जी तो सत्ता के नशे में अपने सारे वादे भूल चुके है और हम उन्हें 2019 में उनकी इस दोगलेबाज़ी का जवाब अपने वोट से दे देंगे पर क्या तब तक क्या हमें हाथ पे हाथ धरे बैठे रहना चाहिए?, नहीं न पर आपके दिमाग में ये सवाल आ रहा होगा की कहीं मै भी मोदी आपको मोदी जी के पकोड़े बेचने की सलाह पर अमल करने तो नहीं बोल रहा हूँ !
अगर आप ऐसा सोच रहे हो तो दोस्तों ऐसी बात नहीं है, दोस्तों बहोत से ऐसे काम है जिन्हे आप काम पढ़ा लिखा होकर भी सम्मान जनक तरीके से कर सकते हो.
दोस्तों यदि आप १० वी पास हो और आपको कंप्यूटर टाइपिंग का थोड़ा बहोत नॉलेज है तो आप अपने घर से ही १०००० रुपए से १००००० रूपए तक महीना कमा सकते हो. जी हाँ दोस्तों मेरी बातों पर भले ही आपको भरोसा न हो पर यह सच है. दोस्तों मै यहां पर किसी कंपनी या फिर किसी मोबाइल अप्प का प्रमोशन नहीं कर रहा , यदि आप ऐसा सोचकर इस न्यूज़ को आगे नहीं पढोगे तो इसमें आपका ही नुकसान है।
दोस्तों मै आज आपसे बेरोजगारी की समस्या से जुड़ा अपना निजी अनुभव शेयर करने जा रहा हूँ और साथ में यह बताने जा रहा हूँ की कैसे आप बेरोज़गारी की समस्या को दूर कर सकते हैं।
दोस्तों आपसभी के पास जिओ ४जी फ़ोन या अन्य कोई ४जी फ़ोन जरूर होगा. दोस्तों यदि आपको हिंदी या इंग्लिश टाइपिंग आती है तो आप एक बेहतर आर्टिकल राइटर बनकर एक सम्मान जनक रोजगार अपना सकते हैं और एक अच्छी खासी आमदनी कमा सकते हैं। दोस्तों आजकल बहुत से वेबसाइट एवं मोबाइल अप्प है जो आपको ऑनलाइन लेख लिखकर आमदनी कमाने का जरिया प्रदान करते हैं। दोस्तों मैंने अपनी बेरोज़गारी इसी तरह दूर की है. आप अभी यूसी न्यूज़ पर ये जो मेरा लेख पढ़ रहे हैं इसके लिए मुझे इस कंपनी के तरफ से पैसे मिलते हैं। दोस्तों ऐसा नहीं है की आपको केवल कंपनी की प्रशंशा में ही न्यूज़ लिखना है. आप अपनी कोई भी जानकारी या न्यूज़ इस वेबसाइट पे अपना आई डी बनाकर डाल सकते हैं जो आपको लगता है की शेयर करने लायक है या लोगों के काम की है. दोस्तों मै आगे आपको बताऊंगा की आप कैसे ऑनलाइन अर्निंग कर सकते हैं और कौन कौन सी वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं …..
1. यूसी न्यूज़
२. न्यूज़ डॉग
३. वर्डप्रेस ब्लॉग
४. गूगल ब्लॉग
दोस्तों ऊपर मैंने जीन वेबसाइट के बारे में बताया है आप उनमे अपनी आई डी बनाकर आज ही से लिखना शुरू करें दोस्तों. यदि आपको कोई टेक्निकल इशू आये तो चैट बॉक्स में मुझे कमेंट करें मै आपकी तकनिकी समस्या दूर करने की कोशिश करूँगा। इसी के साथ दोस्तों आपकी उज्वल भविष्य की कामना करता हूँ , जाते जाते येलो बटन पर क्लिक करके मेरा चैनल सब्सक्राइब कर लें ताकि आपको मेरा कोई भी न्यूज़ ढूँढना न पड़े। धन्यवाद्

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *