एक्टर से पहले मॉडल थीं अनुष्का शर्मा, उनके फैन्स अभी भी हैं इन बातों से अनजान।

Image result for anushka sharma images

नमस्कार दोस्तों,
दोस्तों, अनुष्का शर्मा का बॉलीवुड करियर अभी बहोत ही छोटा है। इतने कम समय में अनुष्का ने बॉलीवुड में अपना जो मुकाम बनाया है वह काबिले तारीफ है। बॉलीवुड में इतने कम वक़्त में कामयाबी को छू पाना हर किसी के बस की बात नहीं। आज एक कामयाब अभिनेत्री के तौर पर अनुष्का शर्मा को हर कोई जानता है।एक्टर से पहले मॉडल थीं अनुष्का शर्मा पर एक साधारण मॉडल से कैसे बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री बनी इससे काफी लोग अनजान हैं। तो आइए आज हम अनुष्का शर्मा के जीवन की इन्ही पहलुओं पर चर्चा करते हैं।

मॉडल थीं अनुष्का शर्मा : अनुष्का शर्मा का परिचय।

अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 को अयोध्या में हुआ था।  अनुष्का को मॉडलिंग में पहला ब्रेक मिलने का किस्सा भी बड़ा दिलचस्प है। अनुष्का को मॉडलिंग के लिए कोई खास संघर्ष नहीं करना पड़ा। अनुष्का जब बेंगलुरु के एक मॉल में शॉपिंग कर रही थीं, तभी मशहूर फैशन डिज़ाइनर वेंडर रॉडिक्स की नज़र उनपर पड़ी। रॉडिक्स को अनुष्का पहली ही नज़र में एक मॉडल के रूप में जंच गई। रॉडिक्स ने अनुष्का को लक्मे फैशन वीक में रैंप वाक करने का ऑफर दे दिया। अनुष्का के बारे में यह बात बहोत कम लोग ही जानते हैं की अनुष्का एक्टर या मॉडल नहीं बल्कि एक पत्रकार बनना चाहती थी।

इन लोगों के साथ जुड़ चूका है अनुष्का का नाम। 

Related image

अनुष्का शर्मा का ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखते ही कई लोगों के साथ उनके अफेयर की ख़बरें सामने आती रहीं। सबसे पहले उनका नाम बेंगलुरु के एक मॉडल जोहेब युसूफ के साथ जुड़ा। फिल्म “बैंड बाजा बारात” के दौरान अनुष्का और रणवीर सिंह के अफेयर की खबर सामने आई। पर अनुष्का ने हमेसा ही इन ख़बरों का खंडन किया। उनकी अफेयर की ख़बरों पर तब पूर्ण विराम लगा जब उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली से साल 2017 में शादी कर ली। वर्ल्ड कप 2015 में भारत की हार के लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया गया। अनुष्का को वर्ल्डकप के लिए अन लकी भी कहा गया। विराट ने अनुष्का का बचाव करते हुए कहा की इस घटना के बाद अनुष्का से उनका रिश्ता और भी मजबूत हो गया है।

Image result for anushka sharma images

फिल्म “रब ने बना दी जोड़ी” से अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया था। फिल्म “NH10” से उन्होंने एक प्रोडूसर के रूप में अपनी पहली शुरुवात की है। 

 
दोस्तों, बॉलीवुड के साथ साथ देश और दुनिया की तमाम ताज़ा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करना न भूलें। साथ ही हमारे इस न्यूज़ में यदि कोई कमी रह गई हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं, धन्यवाद्। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: